Career and Scope of Amazon Web Services in India



Career and Scope of Amazon Web Services in India




वर्तमान में हम एक ऐसे स्थान पर हैं जहाँ हमने दैनिक जीवन के सभी पहलुओं में प्रौद्योगिकी को आराम से अपनाया है। व्यापार और संगठनों के मामले में अधिक। लोग अब कार्यालय नहीं जाते हैं और अपने घरों के आराम से काम कर सकते हैं। सभी कंप्यूटर और इंटरनेट के लिए धन्यवाद।

एक देश जो तकनीक पर बहुत अधिक निर्भर है, उसमें हमेशा कंप्यूटर से संबंधित योग्यता के लिए गुंजाइश होगी। खासकर जब योग्यता एक अप और आने वाली प्रौद्योगिकी से संबंधित एक अत्यधिक केंद्रित क्षेत्र में है - क्लाउड कंप्यूटिंग।

क्यों जानें AWS?

जबकि हम सभी कंप्यूटिंग उपकरणों पर हैं, हम में से बहुत कम वास्तव में "तकनीकी रूप से सक्षम" हैं। हम में से अधिकांश वृत्ति और परीक्षण और त्रुटि के आधार पर अपने इलेक्ट्रॉनिक्स का उपयोग करते हैं। अमेज़ॅन वेब सेवाएँ चीजों को आसान बनाती हैं, लेकिन एक निश्चित तकनीकी दक्षता होनी चाहिए जो कि दी जाने वाली अधिकांश सेवाओं को बनाने में सक्षम हो। AWS पर एक कोर्स यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि हम ऐसा ही करें।





Career and Scope of Amazon Web Services in India


अधिक से अधिक संगठन क्लाउड कंप्यूटिंग में शिफ्ट हो रहे हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि अमेज़ॅन इस बाजार में सबसे बड़ा खिलाड़ी है, जिसका अर्थ है कि उन विशेषज्ञों की मांग होगी जो एडब्ल्यूएस से अच्छी तरह से वाकिफ हैं। जबकि कोई भी कंप्यूटर योग्यता उपयोगी है, कई बड़े व्यवसायों के लिए AWS विशेषज्ञ की आवश्यकता होती है।